पुलवामा में पुलिस लाइन पर फिदायीन हमले में तीन जवान शहीद, मुठभेड़ जारी

  जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में फिदायीन आतंकियों ने जिला पुलिस लाइन पर हमला कर दिया. इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं, जबकि CRPF के 4 जवानों समेत 5 लोग घायल हुए हैं.

सुरक्षा बलों ने भी मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को रोका, जिसके बाद इलाके में भारी गोलीबारी जारी है. जैश-ए-मोहम्मद ने इस फिदायीन हमले की जिम्मेदारी ली है. एनकाउंटर के बाद पुलवामा में इंटरनेट की सुविधा बंद कर दी गई है. जिस इलाके में गोलीबारी चल रही है, वहां से सुरक्षाबलों ने करीब 36 परिवारों को निकाल लिया है.

घटना शनिवार सुबह की है. पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, हमले से पहले दो से तीन संदिग्धों को पुलिस लाइन इलाके में देखा गया था. जिसके बाद मौका मिलते ही एकाएक उन्होंने CRPF जवानों और पुलिसकर्मियों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए, जबकि CRPF के 4 जवानों समेत 5 लोग घायल हुए हैं.

हमलावर अभी भी पुलिस लाइन की बिल्डिंग में छुपे हुए हैं. उनकी तलाश में CRPF और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. हमले में घायल हुए जवान प्रभु नारायण, पम्मी कुमार, एसबी राज सुधाकर और पुलिसकर्मी मोहम्मद याकूद जोरा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. आतंकियों की तलाश में बिल्डिंग को खाली कराया जा रहा है.