कोहली ने दिए संकेत, पहले वनडे में श्रीलंका के खिलाफ कुलदीप और चहल को मिल सकता है मौका

     भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि श्रीलंका के खिलाफ आज होने वाले पहले वनडे मैच में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल मैदान पर उतर सकते हैं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने से ठीक पहले यह बयान दिया है.

वनडे सीरीज में स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल, कुलदीप और युजवेंद्र कप्तान कोहली के लिए मध्यम गति के गेंदबाजों के विकल्प के तौर पर मौजूद होंगे.

कोहली ने कहा, “मैं केवल दो खिलाड़ियों को मैदान पर गेंदबाजी के लिए उतरते देख रहा हूं. अब ये दो गेंदबाज कौन होंगे, यह टीम की स्थिति पर निर्भर करता है. हालांकि, आप जानते हैं कि टीम में स्पिन गेंदबाज के होने से हमेशा आपको फायदा मिलता है.”

कोहली ने कहा कि टीम अपने तीन नियमित तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेगी. इसमें हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल है.

कोहली ने कहा, “मैं पिच पर तीन स्पिन गेंदबाजों की जरूरत महसूस नहीं करता. हमें इस पिच पर तीन तेज गेंदबाजों की जरूरत है. ऐसे में पांड्या हमारे लिए वह तीसरे तेज गेंदबाज हैं. उन्हें सात से आठ ओवरों में गेंदबाजी का मौका देना अच्छा और पर्याप्त होगा.”

कोहली ने जहां एक ओर मनीष पांडे की तारीफ की, वहीं इस बात की ओर भी इशारा किया कि मनीष के साथ-साथ केदार जाधव और लोकेश राहुल को प्लेइंग-11 में अपनी जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा करनी होगी