शरद यादव पर बोले नीतीश कुमार, वो अपना फैसला लेने के लिए स्वतत्रं हैं-

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने जेडीयू सांसद शरद यादव को लेकर चुप्पी तोडी है। उन्होंने कहा कि शरद यादव अपना फैसला लेने के लिए स्वंत़़त्र है। इस दौरान नीतीश कुमार से जब शरद यादव पर कार्रवाही को लेकर सवाल किया गया तो उन्होनंे कोई जवाब नहीं दिया। नीतीश कुमार ने आगे इतना ही कहा कि बिहार में महागठंबधन तोडकर बीजेपी के साथ जाने का फैसला पार्टी ने लिया था।
जेडीयू की बैठक में इस मद्दे पर चर्चा के बाद फैसला लिया गया।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पार्लियामंेट कॉम्प्लेक्स में मुलाकात की । बिहार में बीजेपी-जेडीयू की सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री मोदी से ये पहली मुलाकात थी।
साथ ही उन्होनें ये भी कहा कि बिहार में विकास की खास योजनाओं को लेकर अगस्त के आखिर में आकर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेगें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की।
वहीं जेडीयू के बडे नेता और राज्यसभा सांसद शरद यादव के बगावती तेवर पर पर नीतीश कुमार ने पहली बार चुप्पी तोडी। बिहार के मुख्यमत्रीं ने कहा कि शरद यादव अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है। उन पर कार्रवाही को लेकर नीतीश कुमार ने कोई टिप्पणी नहीं की। हालांकि उन्होने ये जरूर कहा ।