पीएम मोदी के गले लगने के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ही दिया धोखा @24ViralNews.Com

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पांचवा अमेरिकी दौरा खत्म हो गया। उनके इस दौरे के साथ लोगों का वह इंतजार भी खत्म हो गया जो मोदी और ट्रपं का पहला हैंडशेक देखने के लिए बेचैन थे। पीएम मोदी व ट्रंप ने करीब पांच घंटे साथ में बिताए और इस दौरान कई अहम मुद्दो पर चर्चा हुई। दोनों को साथ में हसंते हुए देख लोगो ने माना कि वह सच्चे साथी बन गए है। जानिए ट्रंप ने मोदी के आने के बाद क्या टिप्पणी की ।

सोमवार को दोनो नेताओ के मध्य मुलाकात हुई दोनो ने ज्वाइंट स्टेटमंट भी जारी किया । लेकिन इस मुलाकात से पहले ही अमेरिकी मीडिया को निर्देश दे दिए थे कि कोई भी सवाल नेताओं से पुछा नहीं जाएगा। जिस समय मोदी व बराक ओबामा की मुलाकात हुई थी तो उस समय भी एक बार ऐसा हुआ था। जब मीडीया के सवाल जवाब सेशन नही रखा गया था।

मोदी व ट्रंप के बीच करीबीयां बढाई गई लेकिन वहां के मीडिया न नजरअदांज कर दिया।जानकारी के मुताबिक दोनो नेताओ ने जोर जोर से कहा कि दोना सोशल मिडीया के वर्ल्ड लीडर है। और एक कम्युनिकेशन भी जारी किया तथा इस बात को अमेरिकी मिडीया ने पुूरी तरह किनारे कर दिया। जानकारी में कहा गया कि ट्रंप अपने मतलब के लिए चीन के लिए बात करते नजर आए।

Related Post