सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म में खतरों से खेलने वाले हैं-

सलमान खान और कटरीना कैफ ‘टाइगर जिंदा है’ का क्लाइमैक्स सीन शूट कर रहे हैं. यह सीक्वेंस 22 दिनों तक चलेगा, जिसकी शूटिंग शूरू हो चुकी है. अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर बताया, कि ‘हम टाइगर जिंदा है’ में दस हजार राउंड फायर करने के लिए तैयार हैं. पागलपन की शुरुआत हो चुकी है.

शूट हो रहा है टाइगर जिंदा है का क्लाइमेक्स, एक्शन मोड में सलमान-कटरीना

बता दें कि सलमान फिल्म में खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. वे प्रीक्वल ‘एक था टाइगर’ से भी अधिक रिस्की सीन करने वाले हैं. स्टंट सीन हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रूथर्स की देखरेख में फिल्माए जा रहे हैं. स्ट्रूथर्स पहले कई हॉलीवुड फिल्मों के स्टंट डायरेक्टर रह चुके हैं.अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने इसमें क्लाइमेक्स शूट की जानकारी दी. उन्होंने कहा, ‘टाइगर जिंदा है के आखिरी 22 दिन बचे हैं, कल से फिल्म का क्लाइमेक्स शूट होने वाला है, इसके लिए वे उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी महसूस कर रहे हैं.

रणवीर-दीपिका की पद्मावती अगले साल तक टली, जानें वजह?

कटरीना ने सीखी है तलवारबाजी फिल्म में कटरीना भी उतने ही एक्शन सीन करेंगी, जितने कि सलमान. उन्होंने इसके लिए तलवारबाजी सीखी है. हाल ही में फिल्म की लॉकेशन से सलमान-कटरीना की तस्वीरें वायरल हुई थीं. एक्स लवर्स की ये जोड़ी एक बार फिर परदे पर नजर आने वाली है. अभी तक फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया और अबू धाबी के बेहतरीन लॉकेशन्स पर हुई है.